अपराध

प्रेमी ने प्रेमिका के घर के सामने ही पेट में चाकू घोंप लिया, गंभीर

प्रेमिका की दूसरे युवक के साथ सगाई होने से नाराज पांडेसरा में रहने वाले युवक ने अंबानगर में प्रेमिका के घर के सामने जाकर अपने पेट में चाकू घोंपकर आत्महत्या करने की कोशिश की. प्रेमी को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

जानकारी के अनुसार पांडेसरा के जय अंबे नगर में रहने वाला राकेश पुत्र प्रकाश चंद्र दुबे(25) प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है. अंबानगर में रहने वाली युवती एम्ब्रॉडयरी के कारखाने में काम करती है. कारखाने में आते-जाते समय दोनों में प्रेम में हो गया था. प्रेमिका के परिवार वाले दोनों के संबंधों का विरोध कर रहे थे. वहीं, राकेश प्रेमिका के साथ ही शादी करने की जिद पर अड़ा था. इसी बीच परिवारवालों ने बेटी की सगाई दूसरे युवक से कर दी. सगाई की जानकारी मिलने पर प्रेमी राकेश ने अपने हाथ की नस काटकर वीडियो बना प्रेमिका को भेजा था.

इसके बाद भी प्रेमिका के घरवाले नहीं माने तो मंगलवार को राकेश युवती के घर पहुंच गया और कोई कुछ समझ पाए इससे पहले ही अपने पेट में चाकू घोंपकर खुदकुशी करने की कोशिश की. राकेश को तुरंत सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. घटना की जानकारी मिलते ही खटोदरा पुलिस सिविल अस्पताल पहुंच गई. घायल प्रेमी का बयान दर्ज कर आगे की छानबीन शुरू कर दी है. बता दें, प्रेमिका भी युवक के साथ शादी करना चाहती है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button