उत्तर प्रदेश जीते हैं अब छत्तीसगढ़ जीतेंगे: बृजमोहन अग्रवाल

रायपुर। भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं और मंडल पदाधिकारियों में जोश भरते हुए कहा की उत्तर प्रदेश जीते हैं अब छत्तीसगढ़ जीतेंगे। उन्होंने आगे कहा कि देश में हुए चुनाव में उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर, गोवा में भाजपा की जीत हुई है लेकिन पंजाब के कार्यकर्ताओं ने भी पूरी मेहनत की है हम सभी कार्यकर्ताओं को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हैं।

श्री अग्रवाल आज तत्पर कार्यालय में लाखे नगर मंडल और पुरानी बस्ती मंडल के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि दूसरे प्रदेशों में जीत से ज्यादा खुशी खुद के घर में जीतने पर होती है, हमें आने वाले विधानसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार लानी है। श्री अग्रवाल ने कहा हमें इस बात का आत्म निरीक्षण करना है कि पिछले चुनाव में कम वोट क्यों मिले। श्री अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस की स्थिति बहुत खराब है कांग्रेसी सरकार में लूटमार चल रही है, बिना पैसे के कोई काम नहीं हो रहा, पिछले 3 साल में वार्डों में एक भी कार्य नहीं हुए जबकि भारतीय जनता पार्टी के जमाने में लोगों को सिलाई मशीन, साइकिल, गैस सिलेंडर के साथ लोगों को प्रधानमंत्री आवास भी मिला है। आज जरूरत है कि हमारे कार्यकर्ता घर-घर जाएं और भारतीय जनता पार्टी के कार्यों को जनता में प्रचारित करें।
श्री अग्रवाल ने कहा की अभी से संगठन को मजबूत बनाना है, “मेरा बूथ-सबसे मजबूत” के कार्यक्रम को आगे बढ़ाना है इसके लिए हर वार्ड में 10 जवान 10 महिलाएं 5 बुजुर्ग की वार्ड वार कमेटी बनाना है। श्री अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं को इस अवसर पर होली मिलन समारोह में आने का आमंत्रण भी दिया।
कार्यक्रम में प्रमुख रूप से रमेश ठाकुर, मुरली शर्मा, महेश शर्मा, मृत्युंजय दुबे, रामकृष्ण धीवर, योगी अग्रवाल, हरीवल्लभ अग्रवाल, आकाश शर्मा, सालिक ठाकुर, अनुराग अग्रवाल, संजू नारायण सिंह, आशीष धनगर, राजा गायकवाड, राकेश सिंह, मोहन वर्मा सहित कार्यकर्ता उपस्थित थे।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button