पूर्व गृहमंत्री के घर का टूटा ताला, होली की देर रात को चोरी, 5 लाख की चोरी

अंबिकापुर में चोरों के हौसले बुलंद हैं। पुलिस की नाक के नीचे से चोरों ने शहर के VVIP इलाके में सांसद के घर में सेंध लगा दी। राज्यसभा सांसद और राज्य के पूर्व गृहमंत्री रामविचार नेताम के बंगले का ताला तोड़ चोर 5 लाख के गहने और नगदी ले गए। खास बात यह है कि चोरी की वारदात के दौरान बंगले में मौजूद सुरक्षाकर्मी और नौकरों को इसकी भनक तक नहीं लगी। वारदात की सूचना शनिवार को ही पुलिस को दे दी गई थी, पर दो दिन बाद रविवार को महज डेढ़ लाख रुपए चोरी की FIR दर्ज की है।
गांधी नगर क्षेत्र में राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम का सरकारी बंगला है। वह इन दिनों बाहर गए हुए हैं। बताया जा रहा है कि होली की देर रात बंगले का ताला तोड़कर चोर अंदर घुस गए। इसके बाद कमरे में रखी तीन अलमारियों का लॉक तोड़ वहां से, हीरे की दो अंगूठियां, सोने की दो अंगूठियां, सोने की चेन और 50 हजार रुपए चोरी किए हैं। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंह देव ने इसे 5 लाख की चोरी बताया है। हालांकि पुलिस का कहना है कि डेढ़ लाख की चोरी हुई है, लेकिन अभी चोरी गए सामान की लिस्ट नहीं मिली है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button