प्रयागराज से छत्तीसगढ़ आ रही बस पलटी, एक यात्री की मौत, बचाव कार्य जारी

हादसे के समय बस में 60 यात्री

कवर्धा में सोमवार सुबह प्रयागराज से आ रही यात्री बस पलट गई। हादसे में एक यात्री की मौत हो गई है, जबकि 15 घायल हैं। इनमें 6 की हालत गंभीर बताई जा रही है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। स्थानीय लोगों की मदद से राहत और बचाव कार्य जारी है। बताया जा रहा है कि शव अभी भी बस के नीचे फंसा हुआ है। उसे निकालने का प्रयास चल रहा है। हादसा कुकदूर क्षेत्र में हुआ है।
जानकारी के मुताबिक, प्रयागराज से मध्य प्रदेश नंबर की बस एमपी 18 P 0383 सोमवार सुबह करीब 9 बजे बेमेतरा जा रही थी। अभी बस कवर्धा-बेमेतरा बार्डर पर पंडरिया ब्लॉक के बजाग-कुकदुर मार्ग पर हनुमत खोल के पास पहुंची थी कि अनियंत्रित होकर पलट गई। बस पलटते ही चीख-पुकार मच गई। हादसा होते देख आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। इसके बाद बचाव कार्य शुरू हुआ।
हादसे के समय बस में 60 यात्री थे। इनमें से 15 लोग घायल हैं। जबकि एक यात्री की मौत हो गई है। अभी घायलों और मृतक यात्री को लेकर जानकारी सामने नहीं आ सकी है। सभी घायलों को स्थानीय सरकारी अस्पताल में ले जाया गया है। यहां के डॉक्टर पी साधु ने बताया 7 गंभीर घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। बाकी का प्राथमिक उपचार जारी है। अभी हादसे का कारण स्पष्ट नहीं है। आशंका है कि तेज रफ्तार के कारण बस अनियंत्रित हुई होगी।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button