व्यवसायी ने गवाए 10 लाख: शेयर मार्केट के नाम पर ठगी पुलिस गोपनीय केस बता रही

भिलाई. एक बिजनेसमैन के साथ शेयर मार्केट में हुई 10 लाख की ठगी के मामले में पुलगांव पुलिस ने धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज किया है, लेकिन ऑनलाइन एफआईआर को बिजनेसमैन के आग्रह पर सेंसटिव रखा है. दरअसल 10 लाख की ठगी के बावद भी बिजनेसमैन चाहते है कि उनका नाम गोपनीय रहे.

पुलगांव थाना पुलिस ने बताया कि नगपुरा क्षेत्र में रहने वाले बिजनेसमैन ने शेयर मार्केट में 5 से 6 गुना प्रॉफिट के झांसे में आकर 10 लाख रुपए इनवेस्ट कर दिया. इसके लिए ठग ने वाट्सऐप ग्रुप बनाकर उसमें डेली शेयर के प्रोग्रेस की जानकारी देता था. जैसे ही मेच्योरिटी की तिथि करीब आई. विजनेसमैन को 10 लाख रुपए की चपत लगाकर ग्रुप से गायब हो गए.

एफआईआर कराने पहुंचे, कहा नाम गोपनीय रखें

पुलिस ने बताया कि जब विजनेमैन को ठगी का अहसास हुआ. पुलगांव थाना पहुंचे. उच्च अधिकारी से संपर्क किया. उनसे आग्रह किया कि 10 लाख की ठगा गया और एफआईआर कराना चाहता हूं, लेकिन नाम को गोपनीय रखा जाए. इधर पुलिस ने एफआईआर में पादर्शिता को ताख पर रखते हुए बिजनेसमैन के नाम को गोपनीय रखे. ऑनलाइन एफआईआर को सेंसटीव कर दिया गया.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button