देर रात खंबे से टकराई कार, पांच की मौत

शिमला: हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में शनिवार देर रात एक कार एक खंभे से टकराने के बाद पलट गई जिससे उसमें सवार पांच लोगों की मौत हो गई.

 दुर्घटना कुठार कलां गांव के निकट रात साढ़े बारह बजे के आसपास हुई जिसमें दो व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई. इसके अलावा तीन घायलों को ऊना के क्षेत्रीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया.

मृतकों में दो सलोह हरोली, एक झलेड़ा ऊना, एक हाज़ीपुर नंगल पंजाब और एक सनोली मजारा का रहने वाला है. सदर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मामले में जांच पड़ताल कर रही है.

जानकारी के अनुसार शनिवार रात को पंजाब नंबर गाड़ी कुठार कलां में खम्भे से टकरा कर खेतों में जा गिरी है. घटना का पता लगते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और युवकों को गाड़ी से बाहर निकाला. हादसे में राजन जसवाल व अमल निवासी सलोह हरोली जिला ऊना की मौके पर ही मौत हो गई थी.

जबकि हादसे में कार चालक विशाल चौधरी निवासी मजारा, सिमरन जीत सिंह निवासी हाजीपुर तहसील नंगल व अनूप सिंह निवासी झलेड़ा को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें उपचार के दौरान मृत घोषित कर दिया है.

मृतकों की पहचान राजन जसवाल पुत्र कुलदीप जसवाल और अमल पुत्र नंद लाल निवासी सलोह, विशाल चौधरी उर्फ अमनदीप पुत्र बलदेव सिंह निवासी मजारा, सिमरन जीत सिंह पुत्र दर्शन सिंह निवासी हाजीपुर तहसील नंगल जिला रुपनगर पंजाब व अनूप सिंह पुत्र जनक राज निवासी झलेड़ा के रूप में हुई है.

Related Articles

Back to top button