भाजपा विधायक के खिलाफ केस दर्ज

ठाणे . महाराष्ट्र से भाजपा के विधायक गणपत गायकवाड़ पर एक ग्रामीण की शिकायत पर अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (अत्याचार रोकथाम) अधिनियम के तहत एक मामला दर्ज किया गया है. यह जानकारी पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को दी.

गायकवाड़ पर शिवसेना के एक नेता को ठाणे जिले के उल्हासनगर में एक पुलिस थाने के भीतर गोली मारकर घायल करने का आरोप है. गायकवाड़ ने शुक्रवार देर रात हिल लाइन पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक के कमरे में शिवसेना नेता महेश गायकवाड़ को छह गोलियां मारी थीं और उनके सहयोगी को भी घायल कर दिया था. मामले में विधायक गायकवाड़ पर हत्या के प्रयास और अन्य अपराधों का आरोप लगाया गया है.

हिल लाइन पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा,‘शनिवार को द्वारली गांव की एक निवासी की शिकायत पर, गणपत गायकवाड़ और सात अन्य पर भारतीय दंड संहिता और एससी/एसटी (अत्याचार रोकथाम) अधिनियम की धाराओं के तहत आरोप लगाया गया है.’

शिकायतकर्ता के अनुसार, उसे 31 जनवरी को गणपत गायकवाड़ और अन्य लोगों द्वारा जाति-आधारित दुर्व्यवहार का सामना करना पड़ा.

महाराष्ट्र सरकार में ‘गुटों के बीच लड़ाई’ छिड़ी उद्धव

शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) प्रमुख उद्धव ठाकरे ने रविवार को आरोप लगाया कि महाराष्ट्र की गठबंधन सरकार में ‘गुटों के बीच लड़ाई’ छिड़ गई है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को समझना चाहिए कि भाजपा की राज्य इकाई अन्य दलों को तोड़कर उनके नेताओं को इसमें शामिल करने के कारण कमजोर हो गई है. उद्धव ठाकरे के पुत्र एवं शिवसेना (यूबीटी) के नेता आदित्य ठाकरे ने भी मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे पर निशाना साधा.

 

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button