छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ः जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में झड़प, चार गंभीर

सूरजपुर जिले के प्रतापपुर में जमीन विवाद में दो गुटों में खूनी संघर्ष में चार लोग घायल हो गए. उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है. पुलिस ने बताया कि अधिवक्ता राजन गिरी व छोटे भाई अजय गिरी व मुख्तार यादव और के बीच लंबे समय से चल रहे जमीन विवाद के कारण शिवपुर में खूनी संघर्ष हो गया.

जमीन विवाद को लेकर आपस में टकराव इतना जबरदस्त हुआ कि दोनों गुटों में जमकर लाठी डंडा, कुल्हाड़ी, तलवार व बंदूक तक निकल गई. दोनों गुटों में इतनी जबरदस्त मारपीट हुई कि दोनों गुटों के घायलों को गंभीर अवस्था में प्रतापपुर स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें अंबिकापुर रेफर कर दिया गया. वहीं अस्पताल के सामने भी माहौल काफी गर्म हो गया, क्योंकि दोनों पक्ष के लोगों को एक ही एंबुलेंस में अंबिकापुर रेफर किया जा रहा था. इस पर भी वे आपस में भिड़ने लगे. दोनों पक्षों में विवाद फिर से शुरू होते देख कर पुलिस प्रशासन ने दोनों पक्षों को अलग-अलग वाहन में अस्पताल भेजा.

पुलिस ने बताया कि गंभीरता से जांच चल रही है और बयान के आधार पर मामला दर्ज किया जाएगा. बताया गया कि 2002 में जमीन की बिक्री अधिवक्ता की रिश्तेदार ने की थी उसी जमीन को लेकर विवाद हुआ. इससे तनाव की स्थिति बनी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button