छत्तीसगढ़: पूर्व प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष आज बीजेपी में होंगी शामिल

महासमुंद: छत्तीसगढ़ प्रदेश महिला कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष अनिता रावटे ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। पीसीसी चीफ दीपक बैज के नाम लिखे इस इस्तीफे में उन्होंने पार्टी पर उपेक्षा और अपमान का आरोप लगाया है।छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है। राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज होती जा रही है। राज्य में 19 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान होना है। लेकिन उससे पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है।

किसान कांग्रेस जिला अध्यक्ष समेत 11 अन्य सदस्यों ने भी पार्टी से दिया इस्तीफा
अनिता रावटे के अलावा किसान कांग्रेस के जिला अध्यक्ष महेंद्र प्रताप सोनवानी समेत 11 अन्य सदस्यों ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। इनमें से ज्यादातार पहले भाजपा में जनपद सदस्य थे। लेकिन बाद में उन्होंने कांग्रेस का दामन थाम लिया था। अब ये सभी बुधवार को महासमुंद से बीजेपी की लोकसभा प्रत्याशी की नामांकन रैली के दौरान सीएम साय समेत दिग्गज नेताओं की उपस्थिती में एक बार फिर भाजपा में शामिल होने जा रहे है।

रूपकुमारी चौधरी कल दाखिल करेंगी नामांकन
बता दें कि महासमुंद लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी रूपकुमारी चौधरी कल 3 अप्रैल को लोकसभा की आठों विधानसभा के भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में आम जनता के साथ विशाल रैली निकालते हुए शुभ मुहूर्त में अपना नामांकन दाखिल करेंगी। इस ख़ास मौके पर छग के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय, भाजपा के प्रदेश चुनाव प्रभारी नितिन नबीन, प्रदेश अध्यक्ष किरण देव, केबिनेट मंत्री ओपी चौधरी, टंकराम वर्मा के साथ प्रदेश भाजपा के दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे।

अनिता रावटे का इस्तीफा –

Aamaadmi Patrika
Aamaadmi Patrika

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button