छत्तीसगढ़ को 10 जनपथ का ATM बनाकर रख दिया था, इसलिए होती थी पैसों की डिमांड

छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार बनने के बाद कांग्रेस में अंतरकलह खुलकर सामने आ रही है. पार्टी के नेता आलाकमान और प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं पर हार का ठीकरा फोड़ रहे है. जिसे लेकर अब पूर्व सीएम रमन सिंह का बयान सामने आया है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स (पूर्व ट्वीटर) पर बैक टू बैक पोस्ट कर कांग्रेस पर आरोपों की झड़ी लगा दी. उन्होंने पूर्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल और पूर्व विधायक विनय जायसवाल का वीडियो भी सोशल मीडिया में शेयर किया है.

पूर्व सीएम रमन सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स में कांग्रेस पर तंज कसते हुए लिखा ‘5 साल कांग्रेस की सरकार ने छत्तीसगढ़ में क्या किया? आपसी खींचतान में विकास को बाधित किया, तानाशाही ढ़ंग से सारी शक्तियों को केन्द्रित कर लिया, जनादेश का अपमान किया, कलेक्टर-एसपी को IPL की नीलामी जैसे पोस्टिंग मिली, भ्रष्ट अधिकारीयों को संरक्षण मिला, गुंडों को बसाकर अपराध को बढ़ावा दिया.

पूर्व सीएम ने पूर्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल का एक वीडियो शेयर करते लिखा ‘यह पीड़ा स्वयं पूर्व मंत्री बता रहे हैं कि कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को किस दुर्दशा में छोड़ा है, खैर जनता ने अपना काम कर दिया है और अब छत्तीसगढ़ में फैले इस कुशासन को जड़ से उखाड़ने का काम भाजपा की सरकार करने जा रही है.

पूर्व सीएम रमन सिंह ने पूर्व विधायक विनय जायसवाल के रुपए लेने के आरोप पर कहा कि पैसों की डिमांड इसलिए होती थी क्योंकि छत्तीसगढ़ को कांग्रेस ने 10 जनपथ का ATM बनाकर रख दिया था. मैं हमेशा से कहता रहा हूँ कि इस सरकार ने सिर्फ प्रदेश की तिजोरी पर डाका डाला है और अब तो यह कांग्रेसी नेता खुद बताने लगे हैं कि आखिर कैसे दिल्ली से खाली थैले लेकर इनके नेता छत्तीसगढ़ आते थे और झोली भर-भरकर छत्तीसगढ़ का पैसा लूटकर ले जाते थे.

Related Articles

Back to top button