छत्तीसगढ़: 29 साथी के मौत से नक्सलियों में बौखलाहट, भाजपा नेता की हत्या के बाद नक्सलियों ने छोड़ा पर्चा

छत्‍तीसगढ़ के कांकेर जिले में नक्‍सलियों के खिलाफ हुई अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई के एक दिन बाद नारायणपुर में नक्‍सलियों ने कायराना करतूत को अंजाम दिया है।

नक्‍सलियों ने यहां एक भाजपा नेता की हत्‍या कर दी है। इस हत्या के बाद से जहां घर में शोक की लहर छा गई, वही इलाके में दहशत का माहौल देखा जा रहा है। वहीं अपने 29 साथी के मौत से नक्सलियों में भारी बौखलाहट देखने को मिल रही है जिसके चलते उन्हें इस वारदात को अंजाम दिया है। इस घटना के बाद जवानों की टीम ने सर्चिंग शुरू कर दी।

यह पूरा मामला बयानार थाना क्षेत्र से लगे दंडवन गांव का है। मंगलवार रात लगभग 11 बजे नक्सलियों ने भाजपा कार्यकर्ता और उपसरपंच पंचम दास मानिकपुरी उर्फ गोलू शक्तिकेंद्र सह संयोजक के घर आ धमके। नक्सलियों ने भाजपा नेता के घर का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे और धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद नक्सलियों ने पर्चा भी छोड़ा है।

भ्रष्‍टाचार के साथ मुखबिरी करने का आरोप
नक्सलियों ने पर्चे में मृतक भाजपा नेता पर भ्रष्‍टाचार के साथ पुलिस के लिए मुखबिरी करने का आरोप लगाया है। साथ ही माओवादी ने बताया गया कि उप सरपंच उनकी बात नहीं मान रहा था। इसलिए उसकी हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस वारदात के बाद पुलिस बल, DRG, ITBP की टीम जांच में जुट गई है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button