अपराधछत्तीसगढ़राष्ट्र

Chhattisgarh News:फार्म हाउस में चल रहा था जुआ, पुलिस ने चार को किया गिरफ्तार

बिलासपुर. सिरगिट्टी क्षेत्र के फार्म हाउस में शहर के व्यवसायी जुआ खेल रहे थे. इसकी भनक थाने में तैनात पुलिस कर्मियों को नहीं लग सकी. इधर एसीसीयू की टीम ने मौके पर दबिश देकर चार जुआरियों को गिरफ्तार किया है. उनके कब्जे से 46 हजार 300 रुपए जब्त कर सिरगिट्टी पुलिस के हवाले किया है.

एसीसीयू प्रभारी हरविंदर सिंह ने बताया कि मंगलवार को दोपहर सिरगिट्टी क्षेत्र के आवासपारा स्थित एक फार्म हाउस में जुआ खेलने की सूचना मिली. मुखबिर ने बताया कि फार्म हाउस में व्यापारी बड़ी रकम पर दांव पर लगा रहे हैं. इस पर जवानों ने मौके पर दबिश दी. घेराबंदी कर उन्हें गिरफ्तार किया. पकड़े गए जुआरियों में रवि अग्रवाल (38) निवासी अज्ञेय नगर, नवीन सिंह(45) निवासी व्यापार विहार चौक तारबाहर, अजय अग्रवाल(42) निवासी सिरगिट्टी और विशेष कोठारी(48) निवासी टिकरापारा को शामिल हैं. उनके कब्जे से 46 हजार 300 रुपए नकद जब्त किया गया है. पूछताछ में पता चला कि फार्म हाउस अज्ञेय नगर में रहने वाले श्याम अग्रवाल का है. जुए के दौरान वे मौजूद नहीं थे. एसीसीयू के जवानों ने जुआरियों को सिरगिट्टी पुलिस के हवाले किया है. पुलिस ने जुआरियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button