छत्तीसगढ़: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, 1 मई को कोरबा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे

कटघोरा में होगा अमित शाह का चुनावी सभा

रायपुर: लोकसभा के तीसरे चरण का चुनाव छत्तीसगढ़ के 7 सीटों में 7 मई को होगा। इसे लेकर बीजेपी और कांग्रेस जोरशोर से तैयारी कर रही है। इन सीटों पर जीत दर्ज करने के लिए नेताओं के चुनावी सभा के कार्यक्रम भी तय हो चुके हैं। इसी सप्ताह बीजेपी और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता छत्तीसगढ़ में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। मिल रही खबरों की मानें तो केंद्रीय गृह मंत्री 1 मई को कोरबा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। कोरबा लोकसभा सीट से बीजेपी ने सरोज पांडे को टिकट दिया है।

तीसरे चरण के चुनाव प्रचार को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इसी कड़ी में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 1 मई को कोरबा आ रहे हैं। यहां कटघोरा चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। उनका कार्यक्रम कटघोरा के मेला ग्राउंड में प्रस्तावित है। बता दें कि पिछले सप्ताह ही अमित शाह ने बेमेतरा में चुनावी सभा को संबोधित किया है। इससे पहले कांकेर, खैरागढ़ में चुनाव सभा किए। वहीं अब तीसरे चरण चुनाव के लिए कोरबा में उनकी सभा होगी।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button