छत्तीसगढ़ी फिल्म ”लागे हे मोला तोर लगन” हुई लांच

छत्तीसगढ़ी फिल्मों की जबरदस्त लांचिंग हो रही है लेकिन कई फिल्में बंबइया स्टाइल में होने के कारण छत्तीसगढ़ियों के दिल पर नहीं ठहर पाई और कई फिल्में छत्तीसगढ़ी संस्कृति में होने से अपार सफलता भी हासिल की है । अब छत्तीसगढ़ी संस्कृति को समेटे एक और दिल को छू लेने वाली फिल्म आज लोकायन भवन में लांच हुई जिसका नाम है ” लागे हे मोला तोर लगन”। बलवंत राव कृत इस फिल्म को अपार सफलता की आशा है ।

फिल्म के निर्माता है लक्ष्मी महंत ,निर्देशन बलवंत राव ने किया है । डी ओ पी राम सिंग के हैं प्रोजेक्ट हेड हैं पूरन किरी ।फिल्म में नायक के किरदार निभा रहें हैं एवरग्रीन विशाल और नायिका सुचारिता स्वाइन। फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाएंगे पूरन किरी । फिल्म का कथानक एक आदर्श शिक्षा की धुरी पर केंद्रित है जहां नायक शिक्षक की भूमिका में एक आदर्श शिक्षक की विभिन्न धरातलों को स्पर्श करता है । यह फिल्म अन्य फूहड़ फिल्मों से हटकर समाज की विसंगतियों को उजागर करने में सक्षम है । निःसंदेह यह फिल्म सफलता की नई ऊंचाई को छुएगी।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button