CM भगवंत मान ने राज्य के पुलिस अफसर किए तलब, लॉ एंड ऑर्डर और राज्य में नशा रोकने पर मंथन

पंजाब में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार जाग गई है। CM भगवंत मान ने राज्य के पुलिस अफसर तलब कर लिए हैं। चंडीगढ़ स्थित पंजाब भवन में पुलिस स्टेट के लॉ एंड ऑर्डर और राज्य में नशा रोकने पर मंथन करेगी। सभी जिलों के एसएसपी और पुलिस कमिश्नर मीटिंग में बुलाए गए हैं। मीटिंग में DGP वीके भावरा समेत सभी सीनियर पुलिस अफसर भी मौजूद रहेंगे। CM मान की पुलिस अफसरों से यह पहली मीटिंग होगी। हाल ही में उन्होंने कई जिलों के एसएसपी बदल दिए थे।
पंजाब में कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस ने मुद्दा बना रखा है। कांग्रेस नेता नवजोत सिद्धू ने भी मुद्दा उठाया कि AAP सरकार बनने के बाद पंजाब में 5 कांग्रेसियों की हत्या हो चुकी है। कल ही लुधियाना में कांग्रेस के वार्ड प्रधान की हत्या कर दी गई। सिद्धू ने इसे जंगलराज करार दिया। सिद्धू ने चेतावनी भी दी कि अगर हत्यारे पकड़े नहीं गए तो कांग्रेस की लीडरशिप पुलिस कमिश्नर ऑफिस के बाहर धरना देगी।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button