सीएम भूपेश जाएंगे हर विधायकों का रिपोर्ट कार्ड जानने, संगठन को करेंगे चुस्त-दुरुस्त

सरकार की योजनाओं और संगठन की समीक्षा

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एक बार फिर पूरे प्रदेश के दौरे पर निकलने की तैयारी कर रहे हैं। इसके लिए मुख्यमंत्री सचिवालय में काम शुरू हो गया है। बताया जा रहा है, विधानसभा सत्र खत्म होने के बाद मुख्यमंत्री का यह दौरा शुरू हो सकता है। इस दौरे में मुख्यमंत्री प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में कम से एक स्थान पर जरूर पहुंचेंगे। वे योजनाओं की जमीनी हकीकत देखने के साथ लोगों से विधायकों के बारे में फीडबैक भी लेंगे।

तीसरा साल शुरू होते ही कांग्रेस संगठन ने चुनाव की शुरुआती तैयारी तेज कर दी है। संगठन में खासकर बूथ स्तर की इकाई को नए सिरे से चुस्त-दुरुस्त करने की कवायद शुरू हुई है। इस बीच कांग्रेस का सदस्यता अभियान भी चल रहा है। कांग्रेस इस साल संगठन को मजबूत करने की तैयारी में जुटी है। इस बीच सरकार के स्तर पर तैयारियां जारी हैं।
कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने बताया, कांग्रेस की सांगठनिक गतिविधियां तेज हैं। सदस्यता अभियान के साथ बूथ कमेटियों के पुनर्गठन का भी काम चल रहा है। कांग्रेस की पिछली बैठक में ही मुख्यमंत्री जी ने कहा था, पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव और बजट सत्र के बाद वे एक-एक ब्लॉक, एक-एक विधानसभा क्षेत्र में जाएंगे। इस दौरान वे सरकार की योजनाओं और संगठन की समीक्षा करेंगे। शुक्ला ने कहा, मुख्यमंत्री के इस दौरे का कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ प्रदेश की जनता भी इंतजार कर रही है। 2023 के विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री के इस दौरे का सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। सुशील आनंद शुक्ला ने दावा किया कि इस दौरे से कांग्रेस पार्टी और मजबूत होकर उभरेगी।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button