छत्तीसगढ़रायपुर

इसी हफ्ते कैबिनेट की बैठक ले सकते हैं CM विष्णुदेव साय …

रायपुर। जून महीने में किसी भी तारीख को CM विष्णुदेव साय कैबिनेट की बैठक ले सकते है। बारिश और किसानों को लेकर उन्होंने कहा कि इसकी

रायपुर। जून महीने में किसी भी तारीख को CM विष्णुदेव साय कैबिनेट की बैठक ले सकते है। बारिश और किसानों को लेकर उन्होंने कहा कि इसकी समीक्षा बैठक की जाएगी। बारिश सामने आ गया है, पेय जल की कुछ समस्या होगी। किसानों को खाद-बीज चाहिए। इन्हीं सब विषयों को लेकर समीक्षा बैठक ली जाएगी।

बता दें कि केंद्र में हुए नये मंत्रिमंडल के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के बाद सीएम विष्णुदेव आज राजधानी वापस लौटे। इस बीच रायपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से उन्होंने कुछ विषयों को लेकर चर्चा भी की।

बिलासपुर से सांसद तोखन साहू के मोदी कैबिनेट का हिस्सा बनने पर सीएम ने कहा कि छत्तीसगढ़ के लिए ये बहुत ही बड़ा सौभग्य का दिन है। बिलासपुर के सांसद तोखन साहू को केंद्रीय मंत्रिपरिषद में प्रधानमंत्री मोदी ने शामिल किया है। छत्तीसगढ़ उनका तहे दिल से आभारी है।

CM विष्णुदेव साय जी से जब ये पूछा गया कि केंद्र में तो मंत्रिमंडल का विस्तार हो चुका है, अब तो हमारे यहां भी एक मंत्री पद शेष रहा गया हैं और बृजमोहन अग्रवाल जी के सांसद बनने के बाद ये भी सीट खाली हो गई?.. इस सवाल पर मुस्कुराते हुये सीएम ने कहा कि बस इंतेजार करिये, सब हो जाएगा।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button