छत्तीसगढ़राजनीति

भानुप्रतापपुर उपचुनाव : 15वें राउंड के बाद कांग्रेस 18 हजार से ज्यादा वोटों से आगे

भानुप्रतापपुर उपचुनाव की मतगणना जारी है. 19 राउंड में वोटों की गिनती होनी है. अब तक 15वें राउंड की गिनती पूरी हो गई है. कांग्रेस प्रत्याशी सावित्री मंडावी शुरुआत से ही बढ़त बनाई हुई है. 15वें राउंड की गिनती में भी मंडावी 18830 वोट से आगे रही. वहीं भाजपा प्रत्याशी ब्रम्हानंद नेताम अब दूसरे और अकबर राम कोर्राम तीसरे नंबर पर हैं.

15वें राउंड की मतों की गिनती के बाद कांग्रेस प्रत्याशी सावित्री मंडावी 18830 वोटों से आगे चल रही है. भानुप्रतापपुर उपचुनाव में कांग्रेस की जीत से कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है. विधानसभा मुख्यालय भानुप्रतापपुर और कांकेर में जश्न का माहौल शुरु हो गया है. कांग्रेस समर्थक पटाखे फोड़कर और मिठाइयां बांटकर जीत की खुशी मना रहे. वहीं कार्यकर्ता जमकर कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद के नारे लगा रहे.

कांग्रेस विधायक अनूप नाग ने भूपेश सरकार को जीत की बधाई दी है. उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस प्रत्याशी की महनत और भूपेश बघेल के मार्गदर्शन का नतीजा है. 2023 विधानसभा चुनाव में पूरे प्रदेश में कांग्रेस का परचम लहराएगा.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button