कांग्रेस, गांधी परिवार को ही पूरा देश मानती है – किरेन रिजिजू

नई दिल्ली. कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी से ईडी द्वारा पूछताछ के खिलाफ कांग्रेस द्वारा देश भर में किए जा रहे विरोध प्रदर्शन की आलोचना करते हुए केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू ने कहा कि कांग्रेस, गांधी परिवार को ही पूरा देश मानती है. केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू ने कहा कि कांग्रेस यह सोचती है कि एक परिवार (गांधी परिवार) कानून से ऊपर है, किसी जांच एजेंसी से ऊपर है. उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस यह मानती है कि एक परिवार ही भारत देश है.

 रिजिजू ने आगे कहा कि कांग्रेस यह मानती है कि यह परिवार कुछ भी करे, कोई भी जांच एजेंसी, कोई भी संवैधानिक संस्था इस परिवार से पूछताछ नहीं कर सकती.

 राजनीतिक दबाव में ईडी द्वारा कार्रवाई करने के कांग्रेस द्वारा लगाए जा रहे आरोपों के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए केंद्रीय कानून मंत्री ने कहा कि यह बात नहीं है, बात यह है कि कांग्रेस का यह मानना है कि एक परिवार सबसे ऊपर है और देश की कोई भी संस्था इस परिवार को छू नहीं सकती है. उन्होंने कहा कि यह देश ऐसे तो नहीं चल सकता है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button