छत्तीसगढ़

कांग्रेस नेता की सड़क दुर्घटना में मौत

जिले में दर्दनाक सड़क हादसे में कांग्रेस नेता की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि तड़के सुबह कांग्रेस पार्षद गंगाराम रवि अपने परिवार के साथ जशपुर की ओर जा रहे थे. तभी घने कोहरे की वजह से अनंत्रित होकर कार पड़े से टकरा गई. इस हादसे में पार्षद की मौत हो गई, जबकि कार में सवार पत्नी समेत तीन लोग घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह मामला बगीचा थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के अनुसार, बिश्रामपुर नगर पंचायत पार्षद कांग्रेस नेता गंगाराम रवि की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. वह वार्ड क्रमांक 4 के पार्षद थे. गंगाराम रवि अपने परिवार के साथ जशपुर की ओर जा रहे थे. इस दौरान घने कोहरे की वजह से बगीचा के पास अनंत्रित होकर कार पड़े से जा टकराई. जिसके कारण पार्षद की मौत हो गई है. वहीं पत्नी सहित तीन लोग घायल हैं,जिनका इलाज अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. ममले की सूचना पर पोलइ मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है.

 

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button