राष्ट्र

चुनावी नतीजों पर कांग्रेस नेताओं ने समीक्षा की

नई दिल्ली . कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व ने राजस्थान और मिजोरम के हालिया विधानसभा चुनावों में पार्टी को मिली हार की समीक्षा के लिए शनिवार को अलग-अलग बैठकें कीं.

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने समीक्षा बैठक बुलाई थी.

बैठक में पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, के सी वेणुगोपाल व अन्य नेता भी मौजूद थे. राजस्थान के लिए हुई समीक्षा बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी शामिल हुए. बैठक के दौरान राजस्थान के एआईसीसी प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि हमारा वोट शेयर बीजेपी से थोड़ा कम था. हमारे कई उम्मीदवार मामूली अंतर से हार गए. हमने वरिष्ठ नेताओं से कहा कि हम आज से ही संसदीय चुनावों के लिए अपनी तैयारी शुरू कर देंगे. हम अपनी कमियों पर गौर करेंगे और उन पर काम करेंगे.

कांग्रेस के मिजोरम प्रभारी भक्त चरण दास ने कहा कि हमने चुनाव के हर पहलू पर चर्चा की, जिसमें जमीनी स्तर और राज्य की संगठनात्मक संरचना के साथ चुनाव के दौरान हुए कई घटनाक्रम शामिल थे. हमने भावी योजनाओं पर भी विचार-विमर्श किया.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button