कांग्रेस को दो दिन में 2.81 करोड़ का चंदा मिला

लोकसभा चुनाव से कुछ माह पहले चंदा इकठ्ठा करने के लिए शुरू किए गए अभियान को मिल रहे समर्थन से कांग्रेस उत्साहित है. 18 से शुरू हुए इस अभियान में अब तक एक लाख 13 हजार 713 लोगों ने ऑनलाइन तरीके से दो करोड़ 81 लाख रुपये का चंदा दिया है.

सूत्रों का कहना है कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी सहित 32 लोगों ने एक लाख रुपये से ज्यादा का चंदा दिया है. वहीं, 626 लोगों ने 13 हजार रुपये का चंदा दिया है. चंदा लेने के लिए बनाई गई वेबसाइट पर एक करोड़ 12 लाख बार विजिट दर्ज की गई है. डोनेट फॉर देश मुहिम के तहत लोग ऑनलाइन चंदा दे रहे हैं. इनमें महाराष्ट्र से 56 लाख, राजस्थान से 26 लाख, दिल्ली से 20 लाख, यूपी से 19 लाख और कर्नाटक से 18 लाख रुपए का चंदा मिला है.

वेबसाइट पर साइबर हमले वेबसाइट पर दो दिन के अंदर 20 हजार 400 साइबर हमले हुए हैं. इनमें 1340 बार चंदा देने वाले लोगों का डाटा चोरी करने का भी प्रयास किया गया है. इस तरह के ज्यादातर हमले देश से बाहर से किए गए हैं.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button