आरंग में कांग्रेस ने किया महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी की शुरुआत

आरंग : आरंग में महालक्ष्मी नारी न्याय योजना की शुरुआत हो गई.आरंग के राजीव भवन में कांग्रेस से लोकसभा प्रत्याशी विकास उपाध्याय ने कार्यक्रम में उपस्थित महिलाओ को योजना का फार्म बांटे.इस दौरान महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी को लेकर जन जागरूकता अभियान चलाया. रायपुर विधानसभा के अंतर्गत आने वाले विभिन्न स्थानों पर इसकी शुरुआत की जाएगी. कांग्रेस पार्टी ने अपने घोषणा पत्र में नारी न्याय गारंटी की घोषणा की है जिसके तहत हर घर की महिलाओं को 8333 रु प्रतिमाह देने का वादा किया गया है. इस गारंटी का फॉर्म भरने विभिन्न वार्डो से महिलाओं आई थी जिन्हे फॉर्म भराया गया.सैकड़ों की तादाद में महिलाएं फॉर्म भरने पहुंची. रायपुर लोकसभा प्रत्याशी विकास उपाध्याय सहित कांग्रेस के तमाम वरिष्ठ नेता गण नारी न्याय गारंटी योजना का फॉर्म भरते नजर आए.

इस अवसर पर रायपुर लोकसभा प्रत्याशी विकास उपाध्याय ने कहा कि एक तरफ भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण देश मे लगातार महंगाई बढ़ती जा रही है घरेलू गैस खाद्य पदार्थों की कीमतें दिनों दिन आसमान छूती जा रही है भाजपा देश में बढ़ती महंगाई को देश के नागरिकों के ऊपर थोप रही है. जिसकी वजह से हर घर में कलह और हर घर में लड़ाई बढ़ती जा रही है. क्योंकि आमदनी है कम और खर्चा है ज्यादा.

Aamaadmi Patrika

विकास उपाध्याय ने बताया कि कांग्रेस पार्टी ने महिलाओं की आर्थिक स्थिति को सुधारने के लिए महिलाओं को ताकत देने के लिए एवं प्रत्येक नारी को न्याय मिले इसके लिए भारत देश के समस्त परिवारों की महिला को महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी योजना देने की घोषणा की है. उसी गारंटी को पूरा करने आज आरंग विधानसभा में इस योजना का शुभारंभ हमारी माताओं बहनों के बीच किया गया.

Aamaadmi Patrika

इस अवसर पर  द्वारिका साहू ब्लॉक अध्यक्ष कोमल साहू महिला कांग्रेस जिला अध्यक्ष भारती देवांगन चंद्रशेखर चंद्राकर जीतू शरद गुप्ता पार्षद खिलावन निषाद समीर गोढी बसंती साहू राजेश्वरी साहू मंजू चंद्राकर चंद्रकला साहू सलमा बेगम वैशाली साहू हेमा जलछतरी पदमा भावने दीपक चंद्राकर जितेंद्र शर्मा सजल चंद्राकर भी जलछत्री सहित पदाधिकारी गण उपस्थित थे.

Aamaadmi Patrika

आरंग में श्री सदगुरु कबीर संत समारोह ग्राम अमोदी में हुए शामिल

कार्यक्रम के पश्चात रायपुर लोकसभा प्रत्याशी विकास उपाध्याय आरंग विधानसभा के अंतर्गत आने वाले ग्राम अमोदी पहुंचे जहां श्री सतगुरु कबीर साहब के संत समारोह में शामिल हुए हैं जहां उन्होंने पंथ श्री उदित मुनि साहब के श्री चरणों में माथा टेक आशीर्वाद प्राप्त किया.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button