कांग्रेस का संकल्प शिविर आज से शुरू, कई दिग्गज नेता होंगे कार्यक्रम में शामिल..

कांग्रेस का संकल्प शिविर आज से शुरू, कई दिग्गज नेता होंगे कार्यक्रम में शामिल..

न्यूज़ डेस्क : प्रदेश में चुनावी समय चल रहा है। सभी प्रमुख राजनैतिक पार्टियां द्व्रारा अपनी तैयारियां चुनाव को लेकर तेज़ कर दी है। छत्तीसगढ़ में चुनावी हवा तेज हो गई है। छत्तीसगढ़ कांग्रेस द्वारा आज से संकल्प शिविरों की शुरुआत करने जा रही है। फिर एक बार कांग्रेस विधानसभा स्तर पर जनता से रूबरू होगी। 15 दिनों के भीतर 90 विधानसभा क्षेत्रों में संकल्प शिविरों को पूरा करने का टास्क दिया गया है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने प्रदेश पदाधिकारियों की वर्चुअल बैठक ली। इस बैठक में संकल्प शिविर बूथ चलो अभियान और इलेक्शन मैनेजमेंट को लेकर चर्चा की गई। बैठक में सभी जिला अध्यक्ष, प्रदेश पदाधिकारी और जिलों के प्रभारी मौजूद रहे। हर मतदान केंद्र से संकल्प शिविरों में 10 कार्यकर्ता शामिल होंगे।बूथ मैनेजमेंट पर भी फोकस होगा। संकल्प शिविरों में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा, पीसीसी चीफ दीपक बैज समेत कांग्रेस के दिग्गज नेता शामिल होंगे।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button