अपराध

युवक की चाकू मारकर हत्या, शादी में डांस करने को लेकर विवाद

रायपुर के बैजनाथ पारा इलाके में सोमवार की देर रात एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। ये कांड बैजनाथ पारा के गर्ल्स स्कूल ग्राउंड में हुआ। यहां शादी की दावत चल रही थी। ताज नगर इलाके से यहां शादी में शामिल होने आए फारुख नाम के युवक को तीन सगे भाइयों ने मिलकर चाकू मार दिया और भाग गए। ये घटना तब हुई जब युवकों का एक झुंड DJ की धुन पर डांस कर रहा था। वारदात के बाद अब तीनों को पुलिस ने पकड़ लिया है।
चश्मदीदों ने बताया कि मेहमानों की भीड़ थी सभी खाने पीने में व्यस्त थे। अचानक लोगों के चीखने चिल्लाने की आवाज आई। कुछ लड़के गालियां देते, धमकाते हुए यहां से भाग गए। उनके हाथ में खून से सना चाकू था। जहां लड़के डांस कर रहे थे, वहां एक युवक गिरा पड़ा था। खबर ये भी है कि कार्यक्रम में जुड़े परिवारों ने इसकी खबर पुलिस को तब नहीं दी, युवक को अस्पताल ले जाया गया मगर उसकी मौत हो चुकी थी। अस्पताल से पुलिस को खबर लगी और रात में कोतवाली थाने की टीम एक्टिव होकर जांच में जुटी।

इस घटना को अंजाम देने वाले तीनों आपस में सगे भाई हैं। मो इफ़्तिख़ार (22) इसका छोटा भाई अहमद रजा (19) और सबसे छोटा भाई अभी नाबालिग है। तीनों राजातालाब की नई बस्ती में रहते हैं। बैजनाथ पारा में लड़की वालों की तरफ से बुलाए गए थे। ये अपने साथ चाकू लेकर ही पहुंचे थे। ये तीनों राजातालाब इलाके में छोटी-मोटी आपराधिक घटनाओं में शामिल रहते थे और कमर में चाकू फंसाकर घूमा करते थे।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button