राहुल गांधी की जॉर्ज पोनैया के साथ मुलाकात पर विवाद, देवी देवताओं के अपमान का है आरोप

नई दिल्ली। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की जॉर्ज पोनैया (George Ponnaiah) के साथ मुलाकात पर विवाद खड़ा हो गया है. एक वीडियो सामने आया है जिसमें राहुल गांधी, जॉर्ज पोनैया के साथ दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में जॉर्ज पोनैया को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि जीसस एकमात्र भगवान हैं, दूसरी कोई शक्ति नहीं है. बता दें कि पहले भी जॉर्ज पोनैया पर हिंदू धर्म और देवी-देवताओं के अपमान के आरोप लग चुके हैं. उसको पहले गिरफ्तार भी किया जा चुका है. जॉर्ज पोनैया पर भारत माता के अपमान का भी आरोप है. कई बीजेपी नेताओं ने जॉर्ज पोनैया के साथ राहुल गांधी का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

राहुल गांधी का पोनैया के साथ वीडियो वायरल

बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने भी राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया कि जॉर्ज पुनिया जो राहुल गांधी से मिला, उनसे कहा, ‘जीसस एकमात्र भगवान है, दूसरी कोई शक्ति नहीं है.’ ये आदमी हिंदू धर्म के अपमान के लिए पहले गिरफ्तार हो चुका है. इसने कहा था कि मैं जूते इसलिए पहनता हूं क्योंकि भारत माता की अशुद्धियां मुझे दूषित ना करें.

कांग्रेस ने किया राहुल गांधी का बचाव

हालांकि, कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश ने ट्वीट किया, ‘भाजपा की हेट फैक्ट्री एक घटिया ट्वीट वायरल करने का प्रयास कर रही है. ऑडियो में जो कुछ भी रिकॉर्ड किया गया है, उससे इसका कोई संबंध नहीं है. यह भाजपा का विशिष्ट तुच्छ तरीका है. Bharat Jodo Yatra की सफल शुरुआत और लोगों द्वारा मिल रहे समर्थन को देखकर ये हताश हो गए हैं.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button