Crew Box Office Collection Day 3: फिल्म ने अब तक 29.25 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है

Crew Box Office Collection Day 3: तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन अभिनीत ‘क्रू’ शुक्रवार, 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। अब तक, इसने बॉक्स ऑफिस पर सराहनीय प्रदर्शन किया है। Sacnilk.com की हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, क्रू ने रिलीज के तीसरे दिन 10 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस प्रयास से सफलतापूर्वक उभरने के लिए फिल्म को अब सोमवार को नियमित पकड़ दिखानी होगी। हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, क्रू ने अपने पहले रविवार को 10.25 करोड़ रुपये कमाए। पहले दिन टीम ने दमदार शुरुआत की और 9.25 करोड़ रुपये कमाए। इसने दूसरे दिन 9.75 करोड़ रुपये कमाए। भारत में क्रू की बिक्री के तीसरे दिन की अनुमानित कमाई 29.25 करोड़ रुपये है। सर्वेक्षण में यह भी कहा गया है कि सिनेमाघरों में क्रू की हिंदी स्क्रीन की ऑक्यूपेंसी दर 30.00% थी।

क्रू में दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा भी अहम भूमिका निभाते हैं। कहानी तीन फ्लाइट होस्टेस पर केंद्रित है जिनकी जिंदगी तब काफी बदल जाती है जब उन्हें एक यात्री अपनी शर्ट के नीचे सोने के बिस्कुट छिपाते हुए दिखता है। अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क और बालाजी टेलीफिल्म्स इसका निर्माण कर रहे हैं।

चूंकि यह एक मल्टीप्लेक्स फिल्म है, इसलिए दूसरे सप्ताहांत में इसमें उछाल आना चाहिए जो फिल्म को उच्च जीवनकाल तक पहुंचने में मदद करेगा। क्रू के पास रुपये तक पहुंचने का मौका है. यदि सोमवार अच्छा रहा तो 100 करोड़, लेकिन रु. 6 करोड़ सोमवार की जरूरत है. अत्यंत सकारात्मक प्रतिक्रिया के कारण प्रमुख देशों ने संगीत कार्यक्रमों की संख्या में विस्तार किया है। बेहतर उपस्थिति से बॉक्स ऑफिस प्राप्तियां और भी अधिक बढ़ेंगी और नई ऊंचाइयों पर पहुंचेंगी।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button