Crew Box Office Collection Day 4: पहले सोमवार को 4.60-5.10 करोड़ का कलेक्शन किया

Crew Box Office Collection Day 4: तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन का गैंग सप्ताह के दिनों में भी अपने क्रू के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। हां, एक प्रभावशाली शुरुआती सप्ताहांत के बाद, फिल्म को सोमवार को अच्छी प्रतिक्रिया मिली, जो स्पष्ट रूप से इंगित करती है कि वर्ड-ऑफ-माउथ ने अपना काम किया है और पूरे शुरुआती सप्ताह में फिल्म को सुचारू रूप से चलने में मदद मिलेगी। अधिक जानने के लिए पढ़ते रहें!

नवीनतम डकैती कॉमेडी मनोरंजन एक बड़ा आश्चर्य साबित हुई है। वर्तमान महामारी के बाद के युग में, यहां तक कि कुछ बड़ी फिल्में भी शुरुआती दिन से ही दर्शकों को खोजने के लिए संघर्ष कर रही हैं, और यहां, तब्बू, करीना कपूर खान और तब्बू स्टारर ने शुरुआती सप्ताहांत के दौरान प्रत्येक दिन 10 करोड़ से ऊपर का स्कोर बनाए रखा। . शुक्रवार को 10.28 करोड़ की कमाई हुई, जिसमें शनिवार को थोड़ी बढ़ोतरी देखी गई, जिससे 10.87 करोड़ की कमाई हुई। रविवार को 11.45 करोड़ की कमाई हुई।

पहले दिन 10.28 करोड़ की कमाई की तुलना में क्रू को चौथे दिन 5 करोड़ या उससे ज्यादा की कमाई करने की जरूरत है और फिल्म का लक्ष्य इसी रेंज में रहने का है। मिल रहे शुरुआती रुझानों के मुताबिक पहले सोमवार को 4.60-5.10 करोड़ का कलेक्शन दर्ज किया गया है। शुरुआती दिन की तुलना में यह 55.25-50.38% की गिरावट है। बेशक, थोड़ी बड़ी संख्या वास्तव में अच्छी होती, लेकिन फिर भी, यह कहा जा सकता है कि सोमवार की परीक्षा उत्तीर्ण हो गई है।

अब से, क्रू को सप्ताह के दिनों में न्यूनतम गिरावट प्रदर्शित करने और भारतीय बॉक्स ऑफिस पर स्थिर गति बनाए रखने की आवश्यकता है। पहले 4 दिनों में कुल 37.20-37.70 करोड़, और बाकी वीकडेज में अच्छी पकड़ बनाकर फिल्म को पहले हफ्ते में 50 करोड़ के आंकड़े के जितना करीब हो सके पहुंचना होगा।

क्रू के पास अगले मंगलवार तक अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखने का मौका है क्योंकि बुधवार को दो ईद रिलीज़ – मैदान और बड़े मियाँ छोटे मियाँ – अधिकतम स्क्रीन ले जाएंगी और अन्य रिलीज़ों के लिए कमाई का थोड़ा मौका छोड़ देंगी।

नोट: बॉक्स ऑफिस नंबर अनुमान और विभिन्न स्रोतों पर आधारित हैं। कोइमोई द्वारा संख्याओं को स्वतंत्र रूप से सत्यापित नहीं किया गया है।

अधिक बॉक्स ऑफिस अपडेट के लिए कोइमोई से जुड़े रहें!

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button