‘क्रू’ बॉक्स ऑफिस पर पहला दिन: करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन अभिनीत इस फिल्म ने अपने शुरुआती दिन में शानदार कमाई की; 8.75 करोड़ रु

‘Crew’ box office day 1: तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन अभिनीत राजेश ए कृष्णन की हीस्ट कॉमेडी ने दमदार शुरुआत करते हुए पहले दिन 8.75 करोड़ रुपये की कमाई की। हालांकि यह करीना की पिछली हिट वीरे दी वेडिंग की तुलना में कम रही, लेकिन सकारात्मक समीक्षाओं और प्रतिस्पर्धा की कमी के कारण क्रू को दूसरे दिन कलेक्शन में बढ़ोतरी देखने की उम्मीद है। तीन महिला सितारों के नेतृत्व में, यह फिल्म विमानन उद्योग की चुनौतियों पर एक हास्यप्रद प्रस्तुति का वादा करती है, जिसमें प्रतिभाशाली कलाकारों की टोली शामिल है।

राजेश ए कृष्णन द्वारा निर्देशित और तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन अभिनीत डकैती कॉमेडी ने अच्छी शुरुआत की है। Sacnilk.com की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 8.75 करोड़ रुपये की कमाई की है.
पहले दिन 8.75 करोड़ रुपये की कमाई के साथ, तीन महिला सितारों की अगुवाई वाली कॉमेडी आशाजनक लगती है, हालांकि यह करीना कपूर की आखिरी फिल्म, रिया कपूर और एकता कपूर द्वारा सह-निर्मित – वीरे दी वेडिंग की तुलना में कम है।

शशांक घोष द्वारा निर्देशित और सोनम कपूर अभिनीत 2018 की फिल्म ने अपने शुरुआती दिन में 10.7 करोड़ रुपये की प्रभावशाली कमाई की। हालाँकि, ध्यान देने वाली बात यह है कि वीरे दी वेडिंग महामारी से कुछ साल पहले रिलीज़ हुई थी।
अत्यधिक सकारात्मक वर्ड-ऑफ-माउथ, नई बॉलीवुड रिलीज़ से प्रतिस्पर्धा की अनुपस्थिति और छुट्टियों के कारण, क्रू को दूसरे दिन शनिवार को कलेक्शन में उछाल देखने की उम्मीद है।

क्रू विमानन उद्योग में तीन महिलाओं के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एयरलाइंस के सामने आने वाली चुनौतियों के बीच हंसी-मज़ाक से भरी कहानी का वादा करती है। हालाँकि, उनकी यात्रा में अप्रत्याशित मोड़ आते हैं, जो उन्हें धोखे और अप्रत्याशित परिस्थितियों के पेचीदा जाल में फँसा देता है।
प्रमुख महिलाओं की तिकड़ी के अलावा, क्रू में दिलजीत दोसांझ, कपिल शर्मा, सास्वता चटर्जी, राजेश शर्मा और कुलभूषण खरबंदा सहित कई शानदार कलाकार शामिल हैं। राजेश ए कृष्णन द्वारा निर्देशित, जो लूटकेस में अपने काम के लिए जाने जाते हैं, यह फिल्म एक मनोरंजक प्रदर्शन देने वाले सितारों से भरे समूह का वादा करती है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button