CRIME BREAKING : पहलवान और अखाड़ा संचालक को मारी 6 गोलियां, कैमरे में कैद हुई हत्या की वारदात

जीते—जागते इंसान को गोलियों से भूनने का दर्दनाक मामला सामने आया है। अज्ञात हत्यारों ने एक अखाड़ा संचालक और पहलवान को एक नहीं बल्कि 6 गोलियां मारी है। दो गोलियां सिर के पार हो गईं और मौके पर ही उनकी मौत हो गई है। हत्या की यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, लेकिन अज्ञात हत्यारों का कोई भी सुराग नहीं मिल पाया है।

वारदात पुणे से सटे पिंपरी चिंचवाड़ के चाकण का है, जहां पर हत्या की एक दिल दहला देने वाली वारदात CCTV कैमरे में कैद हुई है। यहां घर के बाहर कार में बैठे एक शख्स को तीन अज्ञात हमलावरों ने गोलियों से छलनी कर दिया। वे उस पर तब तक गोलियां चलाते रहे, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई।

पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान नागेश कराले के रूप में हुई है। हत्यारों ने नागेश को 6 गोलियां मारी हैं। इनमें से दो गोली उनके सिर में भी लगीं और मौके पर उन्होंने दम तोड़ दिया।

पुरानी रंजिश का मामला
नागेश एक अखाड़ा चलाते हैं। वारदात शेलपिम्पल गांव में गुरुवार रात 10 बजे के आसपास हुई है। हत्या के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है। हत्या के CCTV फुटेज के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button