CSK vs SRH : चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने होम ग्राउंड पर शानदार प्रदर्शन करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद को 78 रनों के बड़े अंतर से हराया

CSK vs SRH: कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ और डेरिल मिचेल की शानदार पारियों के बाद तुषार देशपांडे की अगुआई में गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन से चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 78 रनों से हराया। चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए गायकवाड़ और मिचेल की अर्धशतकीय पारी और दोनों बल्लेबाजों के बीच दूसरे विकेट के लिए शतकीय साझेदारी के दम पर 20 ओवर में तीन विकेट पर 212 रन बनाए। जवाब में हैदराबाद की बल्लेबाजी बेहद खराब रही और पूरी टीम 18.5 ओवर में 134 रन पर सिमट गई।

हैदराबाद पर बड़ी जीत से चेन्नई ने अंक तालिका में तीन स्थान की बड़ी छलांग लगाई और वह पांच जीत के साथ 10 अंक लेकर तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है, जबकि हैदराबाद की टीम लगातार दो हार के साथ चौथे स्थान पर है।

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने होम ग्राउंड पर शानदार प्रदर्शन करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद को 78 रनों के बड़े अंतर से हराया। चेन्नई के लिए एक बार फिर कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने शानदार पारी खेली। चेन्नई को पिछले दो मैचों में हार मिली थी, लेकिन वह जीत की पटरी पर लौटने में सफल रही, जबकि हैदराबाद को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button