कमरे में बंद मिली बेटी और प्रेमी को पिता-भाई ने मार डाला

धानेपुर (गोण्डा). अपने ही घर के एक कमरे में बेटी व पड़ोसी युवक को बंद पाकर बाप-बेटे आग बबूला हो गए. इसके बाद बाप-बेटे ने मिलकर बेटी व युवक का गला रस्सी से कसकर मौत के घाट उतार दिया. युवक की गुमशुदगी दर्ज होने के बाद मामले का खुलासा हुआ. पुलिस ने बाप-बेटे के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करके हिरासत में लिया है.

मामला धानेपुर के मेहनौन गांव से का है. गांव के युवक का पड़ोसी युवती से संबंध था. पुलिस के मुताबिक रविवार आधी रात को युवक युवती के घर मिलने पहुंच गया. इसी बीच घर वाले जाग गए. कमरे से जैसे ही युवक निकला बाप-बेटे ने उसे दबोच लिया और रस्सी से गला कसकर मौत के घाट उतार दिया. युवक का शव खटोले पर लादकर घर से दूर गन्ने के खेत में फेंक आए.

वहीं आरोपियों ने बेटी को भी गला कसकर मार दिया. बाप-बेटे युवती की बीमारी से मौत बताकर अयोध्या में शव दफन कर आए. उधर, जब युवक घर नहीं आया तो मां प्रभावती ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस गुमशुदगी की जांच करने पहुंची तो परिजनों ने युवती के परिजनों से पूछताछ करने को कहा. पुलिस ने आरोपी बाप कृपाराम व बेटे राघवराम को हिरासत में ले लिया.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button