‘तारक मेहता’ में होगी दयाबेन की एंट्री? जेठालाल-चंपक चाचा ने दिया जवाब, चर्चा में है नया प्रोमो

TMKOC New Promo: दर्शक पिछले छह साल से तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में दयाबेन की वापसी का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन अब शो में एक ट्विस्ट आ गया है जहां दयाबेन को आते हुए दिखाया गया है.

मुंबई: टेलीविजन पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में दयाबेन की एंट्री का दर्शक काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। अक्सर कहा जा रहा था कि दयाबेन यानी एक्ट्रेस दिशा वकानी शो में वापस आएंगी लेकिन अभी तक दयाबेन शो में नजर नहीं आई हैं. लेकिन अब कहा जा रहा है कि दयाबेन शो में वापस आ रही हैं. एक प्रोमो भी सामने आया है. तो अब ये तय माना जा रहा है कि शो में दयाबेन की एंट्री होगी.

एक नया प्रोमो वायरल हो रहा है
नए प्रोमो में दिखाया गया है कि चूंकि दयाबेन यहां नहीं हैं, इसलिए जेठालाल अपने प्रिय मित्र मेहता के साथ दयाबेन को लाने के लिए अहमदाबाद जाने का फैसला करते हैं। टप्पू उनके लिए टिकट भी बुक करता है। लेकिन जेठालाल को पुलिस स्टेशन जाना होगा. इस बीच सुंदर जेठालाल से कहता है कि वह दयाबेन को मुंबई की गोकुलधाम सोसायटी ले जाएगा। प्रोमो में दिखाया गया है कि दयाबेन आ रही है ये सुनकर जेठालाल, टप्पू, बापूजी बेहद खुश होते हैं.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button