‘मोदी की गारंटी’ पर डिप्टी सीएम साव ने दिलाया भरोसा

21 क्विंटल धान खरीदी सहित घोषणा पत्र के अन्य वादों पर डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता ने भाजपा को ऐतिहासिक बहुमत दिया है. जनता के सामने हमने मोदी की गारंटी प्रस्तुत की थी. एक-एक वादे को सअक्षर हम पूरा करेंगे.

डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि पीएम आवास देने की स्वीकृति हमने कैबिनेट की पहली बैठक मे पूरी की, दो साल का पुराना बोनस देने का वादा किया था, उसे भी 25 दिसंबर को किसानों के खाते में डालने का काम करेंगे, छत्तीसगढ़ खुशहाल, समृद्ध और भ्रष्टाचार मुक्त बने. मोदी की गारंटी में एक कम्प्लीट रोड मैप हमने दिया है, उसे पूरा करेंगे.

संसद में सांसदों के निलंबन पर कांग्रेस के कल होने वाले विरोध प्रदर्शन पर डिप्टी सीएम साव ने कहा कि आज कांग्रेस मुद्दाविहीन है. देश की जनता को भटकाने का काम कांग्रेस लगातर करती रही हैं, सदन चलने नहीं दे रहे. सदन चर्चा के लिए है, ये वहां पर असंसदीय आचरण करेंगे, कार्यवाही को बाधित करेंगे, तो सभापति के पास इसके अलावा कोई ऑप्शन नहीं होता है. विपक्ष अभी भी समझे और देश के बेहतरी और विकास में सरकार का सहयोग करे.

दिल्ली दौरे पर डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि दिल्ली में 22 और 23 दिसंबर को पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक है. उस बैठक में जो अपेक्षित पदाधिकारी हैं, वो शामिल होंगे.

टीएमसी सांसद के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री करने और राहुल गांधी के उस दौरान वीडियो बनाने पर डिप्टी सीएम साव ने कहा कि आज विपक्ष का कोई भी दल मोदी विरोध के चक्कर में मोदी जी से मुकाबला नहीं कर पा रहा है. संवैधानिक संस्था और संविधान के विपरीत आचरण करने से भी यह चूक नहीं रहे हैं, देश इन्हें माफ नहीं करेगा.

शीतकालीन सत्र का आखिरी दिन में नक्सली गतिविधियों पर विपक्ष की घेरने की तैयारी पर साव ने कहा कि 5 साल में बस्तर से लेकर छत्तीसगढ़ का हर एक व्यक्ति इस बात को जान गया है कि कांग्रेस की नक्सलियों से साठ-गांठ रही है. जब सरकार बदली है तो डर के कारण इस तरह की घटनाएं कर रहे हैं, हमारी सरकार नक्सल उन्मूलन के लिए प्रतिबद्ध है, केंद्र सरकार के सहयोग से इस दिशा मे ठोस और पुख्ता कार्यवाही हमारी सरकार करेगी.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button