कपिल शर्मा पर बनेगी बायोपिक, फुक्रे के डायरेक्टर करेंगे निर्देशन

कॉमेडियन कपिल शर्मा की बायोपिक फिल्म बनने वाली है। प्रोड्यूसर महावीर जैन ने कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की बायोपिक की अनांउसमेंट की है। इस फिल्म का नाम ‘फनकार’ होगा। लायका प्रोडक्शन्स के अंतरगत यह फिल्म बनेगी। इस फिल्म का निर्देशन मृगदीप सिंह लांबा संभालेंगे। इन्होंने फिल्म ‘फुक्रे’ का भी निर्देशन किया हुआ है।

तरण आर्दश ने ट्वीट कर लिखा, “कपिल शर्मा पर बायोपिक बनने वाली है, जिसे फुक्रे के डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा निर्देशित करेंगे। इसकी घोषणा हो चुकी है। फिल्म का नाम फनकार होगा। महावीर जैन इसका प्रोडक्शन संभालेंगे।” डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा ने फिल्म को लेकर कहा, “भारत के सबसे चहेते फनकार, कपिल शर्मा की कहानी हम ऑडियन्स के सामने पेश करने के लिए तैयार हैं। उम्मीद करते हैं कि यह कहानी दर्शकों को पसंद आएगी।”
हाल ही में ‘द मैन मैगजीन’ को दिए एक इंटरव्यू में कपिल शर्मा ने बताया था कि वह जो कुछ भी आज हैं, वह अर्चना पूरन सिंह की बदौलत हैं। उन्होंने उनकी काफी मदद की है। उन्हीं की वजह से वह स्टार बन पाए हैं, बता दें कि कपिल शर्मा का नेटफ्लिक्स पर एक शो आने वाला है, जिसका नाम ‘कपिल शर्माः आय एम नॉट डन येट’ है। यह 28 जनवरी को रिलीज होगा।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button