ड्रग्स कनेक्शन: रिया-शोविक को बेल या जेल, थोड़ी देर में होगा फैसला

रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स केस में मंगलवार को गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की जेल सुनाई. कोर्ट का फैसला आने के बाद रिया को पहली रात एनसीबी लॉकअप में बितानी पड़ी थी. हालांकि रिया ने बेल मांगी थी लेकिन कोर्ट ने मना कर दिया था. रिया भायखला जेल में बंद है. रिया ने फिर से बेल की अर्जी कोर्ट में डाली है. जिसपर मुंबई की विशेष अदालत थोड़ी देर में फैसला सुनाएगी.

रिया-शोविक की बेल पर फैसला आज

रिया के साथ शोविक की जमानत अर्जी पर भी कोर्ट फैसला सुनाएगा. बता दें, रिया को जेल की जिस सेल में रखा गया है वो सामान्य बैरक के पास है. शीना बोरा हत्याकांड मामले में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी भी इसी जेल में बंद है. रिया का सेल इंद्राणी मुखर्जी के पास में है. 

बता दें, रिया चक्रवर्ती से पहले एनसीबी ने उनके भाई शोविक पर शिकंजा कसा था. शोविक के साथ कई और ड्रग पैडलर्स को भी एनसीबी ने गिरफ्तार किया था. मालूम हो, रिया की शोविक के साथ ड्रग चैट का खुलासा हुआ था. रिया पर एनसीबी की पूछताछ में ड्रग्स खरीदने की बात कबूली लेकेिन इसका सेवन करने से इनकार किया. रिया ने ये भी कहा कि वे सुशांत के लिए ड्रग्स अरेंज किया करती थीं.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button