नशे में धुत्त चालक ने ठेले को मारी टक्कर, युवक की मौत; रास्ते में जा रहे लोगों को भी कुचला

बूढ़ा तालाब के ठीक सामने कैलाशपुरी वाली सड़क पर मजार के सामने देव राजपाल नाम का यह ड्राइवर नशे में अपनी एसयूवी को ड्राइव कर रहा था। रात के वक्त लहराती हुई गाड़ी मौत बनकर तांडव कर रही थी। सड़क के किनारे टहल रहे लोगों को घायल करते हुए यह गाड़ी आगे बढ़ी। इस हादसे में 3-4 लोग घायल बताए जा रहे हैं। सामने से आ रहे गुपचुप ठेले वाले को भी गाड़ी ने अपनी चपेट में ले लिया। टक्कर की वजह से पूरा ठेला पलट गया और उसमें उसमें रखा सामान कई फीट दूर जा गिरा । ठेले को संभाल रहे 20 साल के लक्ष्मीकांत दोहरे को कुचलती चलती हुई गाड़ी आगे बढ़ गई। मौके पर ही लक्ष्मीकांत की मौत हो गई। कैलाशपुरी इलाके का ही रहने वाला लक्ष्मीकांत गुपचुप बेचकर अपनी रोजी-रोटी चलाया करता था।

इस टक्कर के बाद भी आरोपी ड्राइवर देवराज पाल ने गाड़ी नहीं रोकी। पास ही मौजूद पुलिस पेट्रोलिंग की टीम भी इसका पीछा करने लगी और फिर दोबारा रफ्तार में देवराज पटेल अपनी गाड़ी को आगे बढ़ाने लगा । कुछ और लोगों को टक्कर मार दी । कुछ ही दूरी पर पुलिस की टीम ने इसे रोका और हिरासत में ले लिया। पुलिस की टीम ने देखा कि यह नशे में कार ड्राइव कर रहा था।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button