अपराध

दुर्ग पुलिस पर नोएडा में केस, बिना सूचना 9 सट्टेबाजों को उठा लाने का आरोप

भिलाई . नोएडा पुलिस ने दुर्ग पुलिस के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया है. दरअसल दुर्ग पुलिस शनिवार को ग्रेटर नोएडा के एल्सटोनिया सोसायटी से ऑनलाइन सट्टे का पैनल चलाने वाले 9 लोगों को पकड़कर लाई थी. इस पर अपार्टमेंट के मेंटेनेंस मैनेजर ने 9 लोगों के अपहरण की शिकायत ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाने में दर्ज कराई थी. इस पर सोमवार को धारा 365 के तहत अज्ञात वाहन चालकों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है.

एल्सटोनिया सोसायटी के मेंटेनेंस मैनेजर विनोद कुमार कसाना ने थाने में शिकायत दर्ज कराई कि शनिवार सुबह करीब 3 बजे दो वाहनों से कुछ लोग सोसायटी पहुंचे. खुद को छत्तीसगढ़ पुलिस बताते हुए टावर ए के फ्लैट नंबर ए 901 के संबंध में पूछताछ करने लगे. फ्लैट में रहने वाले लोगों से मिलने आए अंकित कन्नौजिया व विशाल कुशवाह समेत उनके साथियों को पकडक़र अपने साथ ले गए. इस दौरान उनकी कार भी ले गए. मामले की जानकारी होने पर मेंटेनेंस मैनेजर विनोद ने सूरजपुर थाने में सोसायटी में रहने वाले लोगों के अपहरण की शिकायत दर्ज करा दी.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button