Uncategorizedअन्य ख़बरेंछत्तीसगढ़

सोनिया गांधी जनसम्पर्क यात्रा के दौरान विधायक विकास उपाध्याय को मिल रहा क्षेत्र की जनता का अपार समर्थन


रायपुर. सोनिया गांधी जनसम्पर्क यात्रा के दौरान विधायक विकास उपाध्याय आज दानवीर भामाशाह वार्ड-26 और बाल गंगाधर तिलक वार्ड-18 पहुँचे, साथ मे पार्षदगण कुमार मेनन, सुंदर जोगी एवं पूर्व पार्षद रामदास कुर्रे भी मौजूद थे.
सोनिया गांधी जनसम्पर्क यात्रा के दौरान जनता के बीच जाकर उनकी समस्याओ को सुनकर उसके त्वरित निदान को प्रयासरत विधायक विकास उपाध्याय आज दानवीर भामाशाह वार्ड क्रमांक-26 एवं बाल गंगाधर तिलक वार्ड क्रमांक-18 पहुंचे.
विधायक ने शंकर मंदिर समिति गुढ़ियारी एवं बाज़ार वालो से मुलाक़ात की. इस दौरान विधायक ने उनसे उनके कामकाज के बारे मे भी पूछ-परख की, और भेंट-मुलाकात के दौरान शंकर मंदिर समिति एवं बाज़ार वालो से माननीय विधायक विकास उपाध्याय ने काम-काजो के बारे में विस्तृत रूप से चर्चा भी की एवं किसी भी प्रकार की परेशानी होने पर उसके त्वरित समाधान करने को लेकर आश्वासत किया.
विधायक विकास उपाध्याय के सोनिया गांधी यात्रा कार्यक्रम का क्षेत्र की जनता को भरपूर लाभ हो रहा है जनता अपने विधायक से रूबरू होकर अपनी समस्याओ का तुरंत निराकरण करवा रही है इस प्रकार विधायक का स्वयं जनता के बीच जाकर उनकी समस्याओ का निराकरण करना उनकी कर्त्तव्यपरायणता को दर्शाता है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button