एल्विश यादव ने रेव पार्टियों में सांप का जहर सप्लाई करने की बात स्वीकार की

बिग बॉस ओटीटी के विजेता एल्विश यादव, जिन्हें नोएडा पुलिस ने सांप के जहर के मामले में गिरफ्तार किया है, ने अपने द्वारा आयोजित रेव पार्टियों में सांप और सांप के जहर की व्यवस्था करने की बात स्वीकार की है। पुलिस सूत्रों ने कहा, “एल्विश ने पूछताछ के दौरान कबूल किया कि वह पिछले साल सांप के जहर की आपूर्ति के लिए गिरफ्तार किए गए अन्य आरोपियों को जानता था।” 26 वर्षीय यूट्यूबर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

एल्विश यादव, जिन्हें शुरुआत में वन्यजीव अधिनियम के तहत आरोपों का सामना करना पड़ा था, अब नारकोटिक ड्रग्स और साइकोट्रोपिक पदार्थ अधिनियम के तहत भी आरोपों का सामना करना पड़ रहा है। विशेष रूप से, उन पर अधिनियम की धारा 29 के तहत नशीली दवाओं से संबंधित साजिशों जैसे खरीद और बिक्री से निपटने का आरोप लगाया गया है। इस कानून के तहत जमानत प्राप्त करना चुनौतीपूर्ण है।

इसके अलावा, यादव पर अपने वीडियो शूट में सांपों को शामिल करने का आरोप है। हालांकि उन्होंने शुरू में दावा किया था कि सांप बॉलीवुड गायक फाजिलपुरिया द्वारा उपलब्ध कराए गए थे, लेकिन पुलिस सूत्र कुछ और ही बताते हैं।

पीपुल्स फॉर एनिमल्स के स्टिंग ऑपरेशन में पार्टी से नौ सांप पाए गए और उन सभी की जहर ग्रंथियां हटा दी गईं। नौ में से आठ सांपों के दांत गायब थे। रेव पार्टी का मामला 3 नवंबर, 2023 का है। पार्टी नोएडा सेक्टर 51 के एक बैंक्वेट हॉल में आयोजित की गई थी। एल्विश पार्टी में मौजूद नहीं था।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button