लाईवलीहुड कॉलेज में 11 जून को लगेगा रोजगार मेला

कोण्डागांव. स्थानीय जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र तथा मॉडल कैरियर सेन्टर के संयुक्त तत्वावधान में मंगलवार 11 जून की सुबह 10 बजे से दोपहर 3 बजे तक लाईवलीहुड कॉलेज डोंगरीपारा कोण्डागांव में प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जाएगा. इस प्लेसमेंट कैंप के माध्यम से 1220 रिक्त पदों पर पात्र अभ्यर्थियों का चयन किया जायेगा.

प्लेसमेंट कैंप में एसबीआई लाईफ लीमिटेड से डेवलमेंट मैनेजर के एक पद पर भर्ती की जाएगी. इसके लिए शैक्षणिक योग्यता स्नातक एवं 02 वर्ष वर्ष का अनुभव आवश्यक है. सेल्स ऑफिसर के 02 पद शैक्षणिक योग्यता स्नातक के साथ 01 वर्ष की अनुभव, कप्यूटर ऑपरेटर के 02 पद शैक्षणिक योग्यता के लिये स्नातक एवं डिप्लोमा के साथ 0 से 1 वर्ष का अनुभव, कोंडानार गार्मेंट फेक्ट्री से लाइन सुपरवाइजर के 10 पदों हेतु 12वीं एवं स्नातक के साथ 0 से 1 वर्ष का अनुभव, सेविंग मशीन ऑपरेटर के 50 पदों हेतु 8वीं के साथ 0 से 1 वर्ष का अनुभव, पेकर एवं चेकर के 50 पदों हेतु 5वीं के साथ 0 से 1 वर्ष का अनुभव सहित अन्य पदों पर भर्ती होनी है. इच्छुक अभयर्थी अपने शैक्षणिक योग्यता संबंधी प्रमाण पत्र निवास प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र, आधार कार्ड तथा अन्य प्रमाण पत्रों के साथ उक्त रोजगार मेला में समिलित हो सकते हैं.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button