अबूझमाड़ में मुठभेड़, 29 नक्सली ढेर

कांकेर/जगदलपुर. सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) और डीआरजी के जवानों को साल की सबसे बड़ी सफलता मिली है, जब जिले के छोटेबेठिया थाना अंतर्गत अबूझमाड़ के हापाटोला जंगल में मंगलवार दोपहर में एक मुठभेड़ में 29 नक्सलियों को मार गिराया. मरने वाले नक्सलियों में 25 लाख का इनामी नक्सल कमांडर शंकर राव भी शामिल है. सभी के शव बरामद कर लिए गए हैं. समाचार लिखे जाने तक फोर्स ने और नक्सलियों के मारे जाने का दावा किया है. मुठभेड़ में तीन जवान भी घायल हुए हैं, हालांकि उनकी हालत सामान्य है. उन्हें एयरलिफ्ट किया जा रहा है. घटनास्थल से एक इंसास राइफल, 5 एके-47 राइफल, एक लाइट मशीनगन, कार्बाइन समेत अन्य हथियार बरामद किए गए हैं.

Aamaadmi Patrika

इस दौरान मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि लगभग 2 बजे. जिला कांकेर छोटे बिछिया क्षेत्र के अंतर्गत आपटोला के जंगल में डीआरजी, बीएसएफ और माओवादियों के बीच मुठभेड़ हुई है, जिसमें 3 जवान घायल हुए हैं, उनका उपचार किया जा रहा है. यह अभी तक की सबसे बड़ी सफलता है. नक्सली हिंसा का रास्ता छोड़ें और मुख्य धारा में लौटे सरकार यही चाहती है. भूपेश बघेल के फर्जी एनकाउंटर वाले बयान पर सीएम ने कहा कि हर चीज में इनको प्रश्न चिन्ह खड़ा नहीं करना चाहिए.

 

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button