अपराध

लखनऊ में धर्म छिपा युवती से शादी करने वाला गिरफ्तार फैजल ने खुद का नाम अर्थव सिंह बताकर योगा टीचर को फंसाया था

लखनऊ. लखनऊ में धर्म छिपाकर युवती से शादी और फिर धर्मांतरण का दबाव बनाने का मामला सामने आया है. पीड़िता एक योगा टीचर है. उसने 3 सितंबर को चिनहट कोतवाली में आरोपी युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि दिसंबर 2021 में उसकी मुलाकात फैजल अहमद से हुई थी. उस समय उसने अपना नाम अर्थव सिंह बताया था. उसने खुद को जिम ट्रेनर बताकर विनीत खंड के जिम में नौकरी दी थी.कुछ समय बाद शादी का प्रस्ताव उसके सामने रखा. बाद में उसे अपनी मां से भी मिलवाया था. आरोप है कि अर्थव ने पीड़िता से शारीरिक संबंध बनाए और अश्लील वीडियो भी बना ली.

पीड़िता ने शादी का दबाव बनाया तो आरोपी ने जानकीपुरम के आर्य समाज मंदिर में 15 मार्च 2022 को शादी कर ली. हालांकि पीड़िता को अपने घर नहीं ले गया और एक अपार्टमेंट में फ्लैट लेकर रहने लगा. अप्रैल 2022 में युवती को पता चला कि अर्थव मुस्लिम है और उसका नाम फैजल है. वह पहले से शादीशुदा है. उसका एक बच्चा भी है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button