राहुल की सभा में किसानों ने घुसने की दी चेतावनी, बोले-सीएम रात तक मिले वरना

नवा रायपुर क्षेत्र के 27 गांवों के किसान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के दौरे को लेकर खासे उत्साहित हैं। उन्होंने मंत्रियों-अफसरों को पत्र लिखकर राहुल गांधी से चर्चा कराने की मांग की थी। बुधवार को उन्हें समझाने पहुंचने अफसरों के सामने आंदोलनकारी किसानों ने विकल्प रखे। बोले- या तो वे राहुल गांधी से मुलाकात की व्यवस्था कराएं। नहीं तो मुख्यमंत्री भूपेश बघेल उन्हें मिलने के लिए बुला लें। ऐसा नहीं हुआ तो सभी 27 गांवों के लोग किसी न किसी तरह राहुल गांधी की सभा में जाकर अपनी मांग उठाएंगे।
आंदोलन का नेतृत्व कर रही नई राजधानी प्रभावित किसान कल्याण समिति के अध्यक्ष रूपन चंद्राकर ने दैनिक भास्कर से चर्चा में बताया, उन लोगों ने तीन मंत्रियों, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष, मुख्यमंत्री सचिवालय के अफसरों, NRDA प्रबंधन और रायपुर कलेक्टर को पत्र लिखकर राहुल गांधी से चर्चा के लिए समय दिलाने की मांग की थी। हमने कहा था कि केवल 10 लोगों का प्रतिनिधिमंडल अपनी समस्या बताने के लिए उनसे मिलना चाहता है। अभी तक इस पत्र का कोई जवाब नहीं आया। बुधवार को पुलिस और जिला प्रशासन के आधा दर्जन अफसर आंदोलन स्थल पर पहुंचे थे। वे भी कोई प्रस्ताव लेकर नहीं आए थे। उन लोगों का कहना था कि वे किसानों का मन जानने आए हैं।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button