अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी की आशंका, AAP ने सुप्रीम कोर्ट में लगाई गुहार

AAP ने हाईकोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है. इसी बीच मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि किसी को भी सीएम आवास के अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है, ऐसा लग रहा है कि सीएम केजरीवाल को गिरफ्तार करने की पूरी तैयारी है. उन्होंने कहा कि ईडी के एक्शन से लग रहा है, जैसे सीएम आवास पर रेड की जा रही है.

दिल्ली शराब घोटाले में सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम पहुंच गई है. गिरफ्तारी की आशंका के बीच आम आदमी पार्टी की लीगल टीम सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई है.

बताया जा रहा है कि ईडी के 6 से 8 अधिकारी सीएम केजरीवाल के घर पहुंचे हैं, वे यहां समन देने आए थे. ईडी इसके पहले भी सीएम केजरीवाल को 9 समन दे चुकी है.

आज यानी 21 मार्च को केजरीवाल को 10वां समन दिया गया है. सीएम आवास पर ACP रैंक के कई अधिकारी पहुंचे है. ईडी के जॉइंट डायरेक्टर सीएम केजरीवाल से पूछताछ कर रहे हैं. सीएम से पूछताछ पीएमएलए की धारा 50 के तहत की जा रही है. इतना ही नहीं, सीएम आवास के आसपास बैरिकेडिंग कर दी गई है.

बता दें कि गुरुवार को दिल्ली हाईकोर्ट से सीएम केजरीवाल को बड़ा झटका लगा था. कोर्ट ने कहा कि उन्हें गिरफ्तारी से राहत नहीं है. ED के समन पर केजरीवाल पूछताछ के लिए नहीं पहुंच रहे थे, उन्होंने कोर्ट से इस बात का आश्वासन मांगा था कि अगर वह पूछताछ के लिए जाते हैं तो उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जाएगा. इस पर कोर्ट ने कहा कि समन के जवाब में केजरीवाल को ईडी के सामने पेश होना होगा, उनकी गिरफ्तारी पर रोक नहीं है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button