पहले ऑनलाइन मूर्तियां मंगवाई, फिर खेत में गाड़ने के बाद निकाल लोगों से करने लगा ठगी

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के उन्नाव जनपद से ठगी का नया मामला सामने आया है. जनपद के आसीवन थाना क्षेत्र के महमूदपुर गांव में एक शख्स ने जमीन से पीली धातु की मूर्ति निकलने का दावा किया. इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की है. पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपियों ने ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल आमेजन से मूर्ति मंगवाकर लोगों से धन ऐंठने के लिए यह सबकुछ किया था.

क्या है पूरा मामला?

अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह ने बताया कि गांव के ही रहने वाले अशोक कुमार और उनके दो बेटे पिछले दो दिनों से गांव में बात फैला रहे थे कि उन्हें सपना आया है कि खेत में भगवान की मूर्ति दबी है. उन्होंने बताया कि खेत की खुदाई में वहां से पीली धातु की मूर्तियां निकलीं, जिसके बाद तीनों वहां मंदिर बनाने की बात करने लगे.

खुद ही खेत में गाड़ी थीं मूर्तियां

अधिकारी ने बताया कि तीनों ने ऑनलाइन मूर्तियां खरीदीं और उन्हें खेत में दबा दिया था. उन्होंने बताया कि ये लोग मूर्तियों के प्रकट होने की बात फैला कर लोगों से धन ठगने का प्रयास कर रहे थे. उन्होंने बताया कि तीनों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button