फूड इंस्पेक्टर का बेटा लापता, ये बातें कहकर निकला

बिलासपुर में छड़ सीमेंट का कारोबार करने वाला युवक शनिवार दोपहर बैंक जाने निकला था। इसके बाद से वह गायब है। इस दौरान उसने अपने फूड इंस्पेक्टर पिता को बोला कि वह सल्फास खा लिया है। पता लगाने पर युवक को लोकेशन रतनपुर में मिला, तब पूरी रात उसकी तलाश कर परिजन परेशान होते रहे। मगर 23 घंटे बाद भी उसका कुछ पता नहीं चला है। मामला सिरगिट्‌टी थाना क्षेत्र का है।
जानकारी के अनुसार, तिफरा के महाराणा प्रताप नगर स्थित श्रीराम पार्क निवासी भिन्नु लाल स्वर्णकार (56 साल) फूड इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत हैं। उनका बेटा मुकेश कुमार स्वर्णकार (23 साल) छड़ सीमेंट का व्यवसाय करता है। वह BBA की पढ़ाई किया है। शनिवार दोपहर करीब 3 बजे अपने स्कूटी क्रमांक CGIOAL1338 से बैंक जाने के लिए घर से निकला था। शाम करीब 4.15 बजे उसका मोबाइल बंद मिला और वह घर नहीं आया था। तब परेशान परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। करीब 5 बजे मुकेश ने अपने पिता को फोन किया और बताया कि वह रतनपुर में है और सल्फास खा लिया है। इस पर उसकी तलाश करते हुए परेशान परिजन रतनपुर पहुंचे। परिजन ने इस घटना की सूचना रतनपुर थाने में दी। तब पुलिस पूरी रात उसकी तलाश में जुटी रही।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button