पूर्व सीएम का सियासी अटैक, सिद्धू सीएम बनने के लायक नहीं

पंजाब में पटियाला शहरी सीट से नामांकन से पहले पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने विरोधियों पर जबरदस्त सियासी अटैक किए हैं। कैप्टन ने कहा कि मुझे सीएम की कुर्सी से हटाने के लिए चरणजीत चन्नी और सुखजिंदर रंधावा की अगुवाई वाली माझा ब्रिगेड ने साजिश रची। कैप्टन ने फिर सिद्धू पर हमला बोलते हुए कहा कि वह पंजाब का CM बनने के लायक नहीं है। वह अमृतसर ईस्ट से सिद्धू को चुनाव हराएंगे। कैप्टन ने फिर से पंजाब कांग्रेस के विधायकों और मंत्रियों को अवैध रेत खनन में घेरा है। कैप्टन ने फिर कहा कि उन्होंने चन्नी को MeToo के मामले में बचाया, इसके बावजूद चन्नी ने उनकी पीठ पर छुरा मारा।
पंजाब में आज कैप्टन अमरिंदर सिंह के अलावा लंबी विधानसभा से 5 बार सीएम रह चुके प्रकाश सिंह बादल भी नामांकन भरेंगे। अकाली दल प्रधान सुखबीर बादल जलालाबाद सीट से नामांकन भरेंगे। सीएम चरणजीत चन्नी भदौड़ सीट से नामांकन भरेंगे। पंजाब में 1 फरवरी यानी कल तक ही नामांकन होने हैं। नामांकन पत्रों की पड़ताल 2 फरवरी को होगी। नामांकन 4 फरवरी तक वापस लिए जा सकेंगे। मतदान 20 फरवरी सुबह 8 से शाम 6 बजे तक होगा। मतगणना 10 मार्च को होगी।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button