कॉलेज में सहेलियों के साथ खड़ी युवती को मारी गोली, खुद पर की फायरिंग

सूरजपुर में प्रेमनगर कॉलेज में एक युवक ने कॉलेज में सहेलियों के साथ खड़ी युवती को गोली मार दी है। युवती पर गोली चलाने के बाद युवक ने कट्टे से खुद पर भी गोली चला दी। युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि युवती को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज अंबिकापुर ले जाया गया है।
मिली जानकारी के अनुसार, ज़िला मुख्यालय से क़रीब 70 कि. मी. दूर स्थित प्रेमनगर कॉलेज में उस वक्त हड़कंप मच गया जब युवक ने सहेलियों के साथ खड़ी लड़की पर बंदूक से गोली चला दी। बताया जा रहा कि युवती अपने सहेलियों के साथ कॉलेज में खड़ी थी, तभी संजय भगत नामक युवक आया। वही, लड़कियों से उस लड़के ने कहा कि वे दूर चली जाएं उसे कुछ बात करनी है।
कुछ युवतियां हटी ही थीं अचानक संजय ने कट्टा निकाला और युवती को गोली मार दी। इसके ठीक बाद संजय ने खुद के माथे पर कट्टा रख ट्रिगर दबा दिया, जिससे मौक़े पर ही संजय की मौत हो गई। प्रथम दृष्टया मामला एक तरफ़ा प्रेम प्रसंग का माना जा रहा है। युवती की हालत नाज़ुक है, पुलिस जांच में जुटी है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button