Godzilla x Kong: The New Empire box office collection day 1: एडम विंगर्ड की फिल्म ने भारत में लगभग 14 करोड़ की कमाई की

Godzilla x Kong: The New Empire box office collection day 1:‘गॉडज़िला एक्स कॉन्ग: द न्यू एम्पायर’ की टक्कर करीना कपूर खान, कृति सेनन और तब्बू अभिनीत ‘क्रू’ से हुई। यह 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। यह फिल्म ‘गॉडजिला वर्सेज कॉन्ग’ का सीक्वल है और इस बार गॉडजिला और किंग कांग अपने अस्तित्व और मानव जाति के अस्तित्व के लिए लड़ रहे हैं। और फिल्म प्रेमियों ने सोशल मीडिया को फिल्म के लिए सकारात्मक समीक्षाओं से भर दिया है।
सैकनिल्क के मुताबिक, गॉडज़िला एक्स कॉन्ग ने भारत में सभी भाषाओं में अपने शुरुआती दिन में लगभग 14 करोड़ रुपये की कमाई की है।

उम्मीद है कि यह बॉक्स ऑफिस पर वीकेंड पर अच्छा प्रदर्शन करेगी। शुक्रवार को फिल्म की कुल अंग्रेजी ऑक्यूपेंसी 33.93 प्रतिशत रही।
यह 2023/24 में भारत में हॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनर भी होगी। इसने ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ के बाद सबसे ज्यादा ओपनिंग वीकेंड का रिकॉर्ड तोड़ दिया, ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ और ‘फास्ट एक्स’ जैसी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया, जिन्होंने लगभग 12 करोड़ का नेट कलेक्शन किया था।
एडम विंगर्ड द्वारा निर्देशित और लेजेंडरी पिक्चर्स द्वारा निर्मित, ‘गॉडज़िला एक्स कोंग: द न्यू एम्पायर’ एक राक्षस फिल्म है और ‘गॉडज़िला वर्सेज कोंग’ (2021) की अगली कड़ी है। फिल्म में रेबेका हॉल, ब्रायन टायरी हेनरी, डैन स्टीवंस, कायली हॉटल, एलेक्स फर्न्स और फाला चेन हैं। हॉल, हेनरी और हॉटल ने पिछली फिल्म की अपनी भूमिकाएँ दोहराईं।

फिल्म में, कोंग हॉलो अर्थ में अपनी तरह के और लोगों को ढूंढता है और अपने निरंकुश राजा और शक्तिशाली टाइटन को रोकने के लिए गॉडज़िला के साथ मिलकर काम करता है, जो ग्रह को नष्ट करने से लेकर जलवायु को बदलने की क्षमता रखता है। वार्नर ब्रदर्स की रिलीज़ ‘गॉडज़िला एक्स कॉन्ग: द न्यू एम्पायर’ को मोशन पिक्चर एसोसिएशन द्वारा प्राणी हिंसा और कार्रवाई के लिए पीजी-13 रेटिंग दी गई है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button